सडक हादसे में श्रमिक की दर्दनाक मौत, तीन मासूमों के सिर से उठा बाप का साया

LISAN NARESH

रेवाड़ी: गांव गोकलगढ के पास एक बाइक की टक्कर से बाइक सवार श्रमिक की दर्दनाक की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। श्रमिक की मौत होने तीन मासूम बेटियों का साया उठ गया है। परिवार का रो रोकर बुराहाल है।कर्मचारी ने लगाया कृषि विभाग को लाखों का चूना, जानिए कैसे हुआ खुलासा

गांव लिसाना निवासी नरेश (43) शहर के एक कारखाने में काम करते थे। ड्यूटी करने के बाद वे अपनी बाइक से घर जा रहे थे। गोकलगढ़ के समीप पीछे से आ रही एक बाइक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इतना ही इसके बाद वह फरार हो गया। सड़क पर नरेश को पड़ा हुआ देख राहगीरों ने तुरंत ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया।Rewari: छात्र मिलन समारोह: पुराने विद्यार्थियो ने दिए टिप्स, जाने कैसे पाएं सफलता

नरेश की हालत गंभीर होने पर ट्रॉमा सेंटर से उसे रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया। नरेश की रोहतक पीजीआई में शुक्रवार को उपचार के दौरान दम तोड दिया। मृतक के भाई मदनलाल ने बताया कि नरेश की 3 छोटी-छोटी बेटियां है। उसकी मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं।

जहां नरेश के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मदनलाल की शिकायत पर फरार आरोपी चालक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan