Rewari:अदालत के बाहर मां बेटी को मिली धमकी, केस वापस ले लो नही तो अंजाम..

THANA JATUSANA

रेवाड़ी: रेवाड़ी में दुष्कर्म के मामले में अदालत में तारीख पर आई मां बेटी को दो युवकों ने कोर्ट के बाहर ​रोक लिया। दोनो ने धमकी दी है या तो केस वापस ले लो नही तो अजाम बुरा होगाRewari: हाईवे पर डीटीपी ने तोड़ी अवैध कालोनी

जानिए क्या है मामला: रेवाड़ी के कस्बा जाटूसाना के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि उसने गत 23 जून को महिला थाना पुलिस को झज्जर के दुजाना निवासी तुलसीदास के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था।

वह रेवाड़ी अदालत में आई हुई थी। अदालत से बाहर निकलते ही गांव के रहने वाले तुलसीदास और रविंद्र ने उसे व उसकी मां को रोक लिया। दोनों ने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने केस वापस नही लिया तो परिवार के सदस्यों को जान से मार दिया जाएगा।PM Modi BRICS Summit: पीएम मोदी ने इन देशों को मान्यता देने का किया समर्थन

मामला दर्ज कर जांच शुरू’ पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan