जय जयकारो के साथ हुआ कामधेनु गौमाता मंदिर का शुभारंभ

मंदिर शुभारंभ पर किया हवन, श्रऋालुओ ने दी आहूति
धारूहेडा: यहां के औद्योगिक कस्बा स्थित नंदीशाला में सोमवार को हवन के बाद कामधेनु गौमाता मंदिर का शुभांरभ धारूहेडा नपा चेयरमैन कंवर सिंह व समाजसेवी मंगल अग्रवाल ने किया। इससे पहले मंदिर स्थल रामफल शास्त्री व आरएसएस टीम की ओर से हवन यज्ञ किया गया।

hawan

https://www.best24news.com/cricket-betting-business-busted-four-crooks-arrested-rs-1-lakh-30-thousand-310-recovered/
चेयरमैन ने कहा गौमाता की सेवा करना पुण्य का कार्य है। समाजसेवियो की ओर से नंदीशाला में टीन शेड, पानी, एंबूलैस व अन्य सुविधाए उपलब्ध करवाना सराहनीय पहल है। उन्होंने कहा बडी खुशी की बात है कि ईको यूनियन, प्राईवेट बस यूनियन व नंदू एनीमल वैलफेयर के सहयोग से गौशाला में कामधेनु गोमाता का मंदिर निर्माण करवाया गया है।

https://www.best24news.com/robbery-at-dharuehra-rs-95-cash-and-atm-card-snatched-after-beating-up-a-laborer/

गौमाता के जय जयकारो के साथ मंदिर का शुभांरभ करवाया गया। मंदिर के शुभारंभ से पूर्व रामफल शास्त्री व आरएसएस टीम की ओर से हवन यज्ञ किया। हवन में बडी संख्या में श्रद्धालुओ ने आहूति डाली। नंदू वैलफेयर के प्रधान रोहित ने सभी आगुंतको का आभार जताया। इस मौके पर अभय सिंह, धमेंद्र, सुनील पंडित, धर्मपाल, हरिओम, सूबेदार चंद्र बोस व देवेंद आदि मोजूद रहे

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan