सुहागरात की जबरदस्‍ती, पत्‍नी खा गई प्राइवेट पार्ट, जेवर लेकर रातो रात फरार

Best24news, Delhi:  दुल्हन रात को कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात Honeymoon)  मनाने से इन्कार करती ही। दूल्हा उसे कभी कुछ तो कभी कुछ लालच देकर मानता रहा। पति ने जबरन पत्नी से संबंध बनाना चाहा तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही दांतों से काट दिया। वह बिस्तर पर पडा कहराता रहा, वहीं पत्नी मौका पाकर रातो रात जेवर व नकदी लेकर फरार हो गई। यह वाक्या उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का है.

नकदी और गहने लेकर फरार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना से पीड़ित शख्‍स बिस्तर पर ही कराहने लगा और दूसरे कमरे में चला गया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर रातो रात फरार हो गई।

शारीरिक संबंध बनाने से कर दिया था मना

पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में हुई थी। शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ था। शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात के दिन शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया।

जबरदस्ती की तो पत्नी ने ऐसा किया

पति का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से आनकानी करती रही। रात को युवक ने नई नवेली दुल्‍हन के साथ सुहागरात मनाने की कोशिश करते हुए शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को ही दांतों से काट लिया।

लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

पुलिस को शक है कि लुटेरी दुल्‍हन ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई। पति की शिकायत के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अब आरोपी लुटेरी दुल्‍हन का पता लगाया जा रहा है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan