Rewari: कार से ड्यूटी के लिए निकले CISF जवान का शव रेलवे लाईन पर मिला

car 1

रेवाडी: महेंद्रगढ़ रेल मार्ग पर गांव नांगल मूंदी व डहीना रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आने से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान की मौत हो गई। मृतक गांव बव्वा का रहने वाला था। उनकी कार रेलवे लाइन के निकट खड़ी मिली है। Spots News: पूजा यादव ने फिर लहराया परचम, नेशनल पेरा ऐथलिट चेंपियनशीप में जीते तीन गोल्ड

गांव में मची अफरा तफरी: बता दे कि रेवाडी जिले के गांव बव्वा निवासी जितेंद्र सीआईएसएफ में कार्यरत थे और वर्तमान में उनकी ड्यूटी दिल्ली में थी। शनिवार की सुबह वह घर से अपनी कार में ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे।

उनकी कार रेलवे लाइन के निकट खड़ी मिली है। प्रथ्म दश्यता में आत्महत्या लग रहा है। लेकिन अभी तक सही जानकारी नहीं मिल पाई है।

Haryana: Group D के लिए अप्रैल में खुलेगा पोर्टल, इस महिने होगा CET एग्जाम
सीआईएसएफ जवान कार से उतर कर रेलवे लाइन पर कैसे पहुंचे, इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच अधिकारी एसआई सत्यपाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan