राजस्थान में डीजे गाने को लेकर विवाद: अंधाधुंध फायरिंग, रेवाड़ी के बाराती की मौत

THANA KOTKASIM

अलवर:  अलवर के एक कोटकासिम थाना क्षेत्र के मकडावा मतलवास गांव में एक शादी के दौरान हुए डीजे पर हुए झगड़े के बाद एक युवक ने अंधाधुध फायरिंग  (Firing) कर दी। फायरिंग में रेवाडी के एक बाराती की मौत हो गई। वहीं दो बाराती घायल हुए है, जिन्हें रेवाडी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खुशखबरी: हरियाणा में अब इन लोगों को नही लगेगा रोडवेज में किराया

जानिए क्या था विवाद: मंगलवार को कोटकासिम क्षेत्र के गांव मकड़ावा मतलवास में अशोक यादव की बेटी की शादी थी। बारात हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव गढ़ी बोलनी से आई थी। गढ़ी गांव के बिजेंद्र यादव अपने दोहिते साहिल (25) की बारात लेकर मकड़ावा मतलवास आए थे।

FIRING

रात को बारातियों के बीच ही आपस में कहासुनी हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अंधाधुध फायरिंग कर दी।

हरियाणा में दोहलीदारों की हो गई बल्ले बल्ले, इतनी एकड मिलेगी जमीन

फायरिंग में गढ़ी गांव का ही रहने वाले अमन (22) पुत्र बलवंत को गोली लगी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग में उसी के गांव के विकाश उर्फ काला (22) पुत्र रमेश, नवीन (25) पुत्र रमेश को भी गोली लगी। जिसके बाद दोनों को उनके परिजन गंभीर हालत में रेवाड़ी ले गए और निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

कहासुनी को लेकर हुए झगडा: बताया जा रहा है कि बाहर डीजे पर 20-25 लोग ही डांस कर रहें थे। इसी दौरान डांस कर रहे कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई। तभी उनमें से दो युवकों ने रिवाल्वर निकालकर फायरिंग कर दी। डीजे चलने के कारण फायरिंग की आवाज दब गई।