दोस्त की बहन से किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर ऐठे एक लाख रुपये व गहने-Best24news

रेवाड़ी: एक युवक ने दोस्त की बहन के साथ न केवल दुष्कर्म किया, अपितु अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए एक लाख रूपए व गहने ऐठ लिए । आरोपित बार बार धमकी देेने से परेशान पीडिता ने आपबीती परिजनो को बताई।

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने कहा है कि उनके ही घर के नजदीक रहने वाला उसके भाई का दोस्त घर पर आता-जाता था और उसे परिवार के बारे में भी सबकुछ पता था। 14 फरवरी 2019 को घर पर कोई नहीं थी। इसी दौरान उसके भाई का दोस्त घर में घुस आया और दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपित धमकी देकर उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करता। मार्च 2021 में उसकी शादी हो गई। शादी के बाद भी आरोपित युवक धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने धमकी देकर उससे अलग-अलग तिथियों में एक लाख रुपये, सोने की अंगूठी व कानों के टाप्स ले भी लिए।

आरोपित युवक ने उनके घर आकर गाली-गलौज करते हुए उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर महिला ने आरोपित के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दी है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, ब्लैकमेल करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan