GRP Police: रेलवे स्टेशन रेवाड़ी पर यात्रियों को किया जागरूक

रेलवे स्टेशन रेवाड़ी पर यात्रियों को किया जागरूक
रेलवे स्टेशन रेवाड़ी पर यात्रियों को किया जागरूक

 लोगों को नशे के दुष्प्रभाव बारे किया जागरूक
GRP Police: पुलिस अधीक्षक रेलवेज हरियाणा राजेश कालिया के दिशानिर्देशन में GDP Rewari  SHO  भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में महिला एएसआई रेखा कौशिक,एचसी पूनम व का.अनीता की टीम द्वारा नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस मौके पर यात्रियों को नशे के दुष्प्रभाव बारे किया जागरूक किया।

इस अभियान के तहत GRP Police rewari  युवाओं को नशे से दूर रखने तथा खेलों से जोड़ने के लिए खेल गतिविधियों के माध्यम से युवाओं को प्रोत्साहित कर रही है।अभियान के माध्यम से जीआरपी का उद्देश्य लोगों को नशे की बुराइयों से अवगत करवाना तथा नशे के आदी युवाओं को समाज की मुख्य धारा में जोड़ना है।

 रेलवे स्टेशन रेवाड़ी पर यात्रियों को किया जागरूक
रेलवे स्टेशन रेवाड़ी पर यात्रियों को किया जागरूक

युवा पीढ़ी को नशे से बचाना होगा: एएसआई रेखा कौशिक ने बताया कि नशा एक ऐसी बुराई है जिससे व्यक्ति का अनमोल जीवन समय से पहले ही मौत का शिकार हो जाता है। नशा करने वाला व्यक्ति अपने साथ-साथ पूरे परिवार का जीवन खराब कर देता है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले युवा पीढ़ी को नशे से बचाना होगा।

राजकीय रेलवे पुलिस का उद्देश्य नशे के आदी युवाओं को समाज की मुख्य धारा में जोड़ने का है।उन्होंने बताया कि यह विशेष अभियान 13 से 26 जून तक चलाया जा रहा है। इस मौके पर पंपलेट भी वितरित किए गए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan