Plantation: एक साल में एक पौधा जरूर लगाए: कर्ण सिंह नायब तहसीलदार

धारूहेड़ा: हाईवे पर इवेंट इंजीनियरिंग कंपनी में पौधारोपण करते हुए नायब तहसीलदार कर्ण सिंह

Plantation : दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित इवेंट इंजीनियरिंग कंपनी में विश्व पर्यावरण दिवस पर मंगलवार को जागरूकता कार्यकम आयोजित किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि धारूहेड़ा उपतहसील के नायब तहसीलदार कर्ण सिंह मोजूद रहे।

 

इस मौके पर कंपनी परिसर में 21 जगह पौधारोपण किया गया। तहसीलदार  ने हर कर्मचारी को साल में एक पौधा अवश्व लगाने की अपील की। इस मौके पर एनएस सोहल, पीयूष गुप्ता, चंद्रकांत, धीरज, निहाल, अखिलेस, उदय व विकास मौजूद रहे।

खरखडा में विद्यार्थियों ने बांटे थैले: राजकीय महाविद्यालय खरखडा में जागरूकता कार्यकम आयोजित किया गया। इस मौके पर प्राचार्य अर्चना सूट्टा ने विद्यार्थियो को पौधारोपण करने कॉलेज को पोलिथीन मुक्त बनाने का संकल्प दिलाया। इस मौके पर विद्यार्थियो ने गांव खरखड़ा में जागरूकता रैली निकाली तथा घर में सिले हुए कपडे के थेले लोगों को वितरित किए।

आकेड़ा में पौधारोपण: कस्बे के गांव आकेडा में एक कपनी की ओर से पोधारोपण अभियान चलाया। सरपंच अशोक कुमार ने बताया कि इस मौके पर 35 जगह पौधारोपण किया। इस मोके पर विवेक नरूला, जतिन गल्होत्रा, नरेंद्र पाल सिंह, कपिल कुल्हरिअ, मनीष यादव, शालिनी, प्रियंका , मोहित तोमर, सौरभ आदि मोजूद रहें।