10वीं में 35% नंबर लाया लड़का, मां-बाप ने UPSC टॉपर जैसा जश्न मनाया, देखिए वीडियो

35

वीडियो देख लोग बोले, ‘हर मां-बाप ही ऐसे होने चाहिए, नमन है ऐसे माता पिता को’.
खुश नसीब है विशाल, महज 35 फीसदी अंक पर मां पिता ने दी बधाई
खुशी मनाते हुए माता पिता की वीडियो हुई वायरल, समाज को दिया नया संदेश

Best24News: सोशल ​मीडिया पर Marks  लेने पर बधाई देने व लेने वालो की होड लगी रहती है। मां बाप शेयर करते रहते है कि मेरे बेटे ने इतने अच्छे मार्क लिए है। कई मा बाप दुखी भी होते है उनके बच्चो को अच्छे मार्क नही आए है। इतना ही नहीं कई मां बाप तो बच्चो को धमका भी देते है।

मिलिए ऐसे मां बाप ने जिसने पास होने पर मनाया जशन

विशाल मुंबई के ठाणे में रहते हैं। उन्होंने 10वीं की पढ़ाई मराठी माध्यम से की है। विशाल ने 35% मार्क्स लेकर पास किया है। भले ही विशाल ने महज 35 फीसदी नंबर लेकर पास किया हो, लेकिन उनके मां पिता ने टॉप करने से कम नहीं लग रहा है।

 

इस बात की खुशी जाहिर करने के लिए वे जश्न मना रहे हैं।Political News: कर्नाटक में करारी हार के बाद RSS ने दी BJP को नसीहत, जानिए आगे क्या रहेगी रणनीति

दे देते है जान

कई बार बच्चे कम मार्क्स आने पर जान तक दे देते है। जिनके लिए मां बाप के पास सिर्फ पछताछा ही रह रहता है। लोगो को कहना है 99 फीसदी मां बाप कम नंबर आने पर संतान का ताने मारते है। यही कारण ही 5 से 6 फीसदी आत्महत्या कर कर बैठते है।
Killer Bride: शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने करवाई पति की हत्या, बाद मे बहनोई को लगाया ठिकाने

ऐसे होने चाहिए मां बाप

जैसे ही बेटे के पास होने की खुशी मनाते हुए वीडियो वायरल हुए तो लोगो की कोमेंट की बाढ आ गई। सबसे खुशी की बात तो यह है जितने लोग यूपीएसी पास होने पर बधाई देते है उसके ज्यादा विशाल के मां बाप की इस पहल को लेकर बधाई दी जा रही है।

 

कई स्टूडेंटो ने तो यह तक कह दिया है ऐसे की माता पिता होने चााहिए। कईयो ने तो यह कहा है मार्कस कोई मायना नहीं रखता पास होकर प्रतियोगिता मे फाईट कर नौकरी पाना ही मायना रखता है। ऐसे युवा टॉपरो से नौकरी की परीक्षा मे हमेशा ही आगे रहते है।
धन्य हो ऐसे माता पिता….को सलाम

 

अभिनंद बेजेंक नाम के यूजर ने लिखा,

‘ये तरीका एक नंबर है. आपके एजुकेशनल सर्टिफिकेट या परफॉर्मेंस आपका भविष्य तय नहीं कर सकते हैं. सब आपकी मेहनत पर निर्भर करता है कि आपने कितनी मेहनत की है. 
आगे के लिए ऑल द बेस्ट.’

1686155719000abhinand

 

Source: thelallantop news……