Rewari: ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, दामाद निकला सास की हत्या का मास्टरमाइंड

BAWAL MURDER

Rewari : हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव खुर्मपुर में विधवा की हत्या का खुलासा हो गया है। 6 दिन पहले हुए ललिता हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है। इतना ही नहीं हत्याकांड को अंजाम देने वाले महिला के दामाद संदीप (Murder in Bawal) को सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

12 जून को महिला हुई थी लापता

बता दें कि महिला ललिता के परिवारिक सदस्य नीरज ने बताया था कि ललिता 12 जून को घर से अचानक लापता हो गई थी। विधवा महिला ललिता (45) का शव 14 जून को बावल स्थित एग्रीकल्चर कॉलेज के पास सड़क किनारे गड्ढों में  (Murder in Rewari) पड़ा मिला था। मृतका के चेहरे को बुरी तरह कुचला हुआ था। उसके गले में चुन्नी बंधी हुई थी।

murder
जानिए कैसे हुआ खुलासा: पुलिस ने बताया कि जांच के चलते यह सामने आई कि मृतका का दामाद संदीप ही उसे बाइक पर घर से बैठाकर ले गया था, शक के चलते संदीप से ही पूछताद की। जांच के बाद पुलिस ने मृतका के दामाद जिला चरखी दादरी निवासी संदीप को हिरासत में लिया। पूछताछ में संदीप ने अपनी सास की हत्या दोस्त के साथ मिलकर किए जाने की बात स्वीकार की है।

 

बीमा राशि के लिए उतार दिया सास को मौत के घात: संदीप को आशंका थी कि उसकी सास दूसरी  (Murder in Rewari) शादी करेगी, जिससे उसके हाथ से यह रकम निकल जाएगी। इसी वजह से उसने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

बता दे कि ललिता के पति की 2 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसके क्लेम का केस चल रहा है। इसमें से 5 लाख रुपए ललिता को मिले थे, जिसमें से 1.5 लाख रुपए संदीप ने ले लिए थे। बीमा की दूसरी किश्त के रूप में बड़ी राशि मिलने वाली थी।

LALPAT SHO BAWALजांच के बाद पुलिस ने मृतका के दामाद जिला चरखी दादरी निवासी संदीप को हिरासत में लिया। पूछताछ में संदीप ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सास की हत्या करना स्वीकार किया है।
लाजपत, थाना प्रभारी   BAWAL