Murder in Haryana: गुरुग्राम में हत्या, रेवाड़ी में फायरिंग से दहशत

MURDER

Murder in Haryana:  हरियाणा में अपराधिक वारदातें नहीं रूक नहीं रही हैं। रेवाड़ी में दो जगह फायरिंग कर दहशत फैला दी वहीं गुरुग्राम में डिलिवरी ब्वॉय बनकर आए बदमाशों ने छह गोलियों मारकर एक युवकी सरेआम हत्या कर दी।

 

डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए गोलियो से भूना

गुरुग्राम के गांव उलावास मार्केट में डिलीवरी ब्वॉय बनकर आए दो बदमाशों ने गोली मारकर युवक भून दिया। मृतक की पहचान गांव कादरपुर निवासी अनुज कुमार के रूप में हुई है।

हमलावर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो और ब्लिंकिट की टी-शर्ट पहनी हुई थे तथा रात करीब आठ बजे घटना को अंजाम दिया। अचानक हुई फायरिंग से आसपास भगदड़ मच गई। पुलिस का मानना है योजना बंद तरीके से हत्या की है।

दरवाजा नहीं खोला तो फायरिंग कर धमकाया

रेवाड़ी के देव नगर निवासी प्रियंका ने बताया कि रात के समय साहिल अपने भाई योगेश के साथ आया और गालियां देते हुए कहा कि एक भाई को तो पहले मार दिया था। अब दूसरे की नबंर है।

जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो आरोपियों ने फायरिंग की और धमकी देते वहां से फरार हो गए। प्रियंका ने बताया कि उसके पति को पहले भी फोन पर धमकी दी जा चुकी है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी।

पहले मारी चोट, फिर दागी गोली

रेवाड़ी में दो जगह फायरिंग के केस सामने आया है। मुकुल ने बताया कि रात वह अपने दोस्त नक्शु सैटरिंग स्टोर से सीढ़ी लेने के लिए गया था। जहां पहुंचते ही नक्शु ने पहले उस पर पिस्टल के बट से सिर में चोट मारी। फिर फायरिंग कर दी। जिसमें वह बाल बाल बचा और भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।