Haryana News: अंबाला में भाई बना भाई का दुश्मन, दो एकड़ जमीन के लिए पूरे परिवार को उतार दिया मौत के घात

AMBALA MURDER

Haryana News: Best24News

अंबाला। जर जोरू ओर जमीन हमेशा की झगडे की झड रही है। हरियाणा के (Murder news Ambala)  अंबाला में एक सगे भाई ने महज दो एकड जमीन को लेकर अपने ही भाई के पूरे परिवार मौत के घात उतार दिया। इतना ही रात को शवों को जलाकर सबूत मिटाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने अधजले शवों को अंबाला कैंट के अस्पताल में पहुंचाया। घायल पिता नारायणगढ़ में एडमिट हैं, जबकि सात वर्षीय बालिका को चंडीगढ़ में रेफर किया गया है।

छह सदस्यों की कर दी गला रेतकर हत्या

हरियाणा के अंबाला जिले में एक पूर्व सैनिक ने अपनी मां, भाई, भाभी और दो को गला रेट कर हत्या कर दी। अपराध के बाद आरोपी ने आधी रात को उनका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की, जब पुलिस मौके पर पहुंची और आधे जले हुए शव बरामद किए।

MURDER

जानिए किनकी हुई मौत् (Murder in Ambala)

 

  • भाई हरीश पुत्र ओम प्रकाश
  • पत्नी सोनिया
  • दो बेटियां (परी, यशिका
  • छह महीने बेटे मयंश
  • हरीश की माता सुरूपी
  • पिता ओम प्रकाश घायल है।

जानिए क्या था विवाद

बता दे अंबाला के नारायणगढ़ इलाके में दो एकड़ जमीन के विवाद को पूर्व सैनिक ये कदम उठाश है। घायल पिता ओम प्रकाश को राज्य की राजधानी से करीब 35 किलोमीटर दूर नारायणगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंभीर घायलों को किया पीजीआई रेफर

पीड़ित की एक बेटी को गंभीर चोटों के कारण चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआई) रेफर किया गया है। पुलिस ने सभी शवों को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan