Double murder in Haryana: साले ने पत्नी व जीजा को उतारा मौत के घाट, बोला सिर के उपर गया था पानी

MURDER

हरियाणा में फतेहाबाद में डब्बल मर्डर, जिससे सुना कहा ठीक किया
Double murder in Haryana: हरियाणा के फतेहाबाद के जाखल खंड के गांव चांदपुरा में साले ने अपने जीजा और पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। दोनो के हत्या किए हुए सडक के किनारे पडे मिले है। हत्या कारण जानकर पुलिस के भी होश उड गए।

 

जीजा के भागी थी पत्नी: बताया जा रहा है दोनो 12 दिन पहले घर से फरार भी हो गए थे। बुधवार रात को दोनों घर लौटे थे। आरोप है कि रात के समय आरोपित जसविंद्र ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। सुबह ग्रामीणों ने जब दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। एसपी आस्था मोदी खुद घटनास्थल पर पहुंची और जांच की।Double murder in Haryana

murder in fatehabad
दो बच्चे की मां थी महिला
मामले में जाखल थाना पुलिस ने मृतक बबनपुर निवासी जगसीर सिंह के पिता की शिकायत पर जसविंद्र सिंह, विकर सिंह व परविंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार गांव बबनपुर निवासी जगसीर सिंह मजदूरी करता था। वह गांव चांदपुरा में शादीशुदा था।

तील साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग जगसीर सिंह(32) और मूर्ति (35) के शव हत्यारोपित जसविंद्र के घर से करीब 250 मीटर की दूर सड़क किनारे खेत में पड़े मिले। दोनों में तीन साल से प्रेम प्रसंग था। Double murder in Haryana

जगसीर का तीन साल से अपने साले व पत्नी के बड़े भाई जसविंद्र की पत्नी मूर्ति के साथ प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। जिसके बारे में दोनों के स्वजन भी जानते थे। उन्हें कई बार समझाया गया लेकिन दोनों नहीं माने। जगसीर सिंह के एक बेटा और मूर्ति के दो बेटियां हैं।