Loot in Train: दिल्ली ट्रेन में लूटा, रेवाड़ी फैंक कर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

LOOT

Loot in Train: रेवाडी में जेएलएन नहर के पास एक कर्मचारी बेसुध हालत में पडा मिला। पूछताछ मे पता चला कि उसके साथ ट्रेन में लूटपाट करनके बाद यहां पर फैंका गया। फिलहाल परिजनो को सूचना दे दी है वे विहार से रेवाड़ी के लिए रवाना हो गए है।

दिल्ली ट्रेन में लूटा, रेवाड़ी फैंक कर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला
दिल्ली ट्रेन में लूटा, रेवाड़ी फैंक कर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला

बता दे कि रेवाड़ी जिला के गांव मांढैया कलां का सुरेन्द्र सिंह रविवार को जेएलएन नहर के पास से जब जा रहा था तो उसने भीषण गर्मी में एक बेसुध युवक को लावारिश हालात में पड़ा देखा। सुरेंद्र ने युवक की मदद के लिए समाजेसवी हरिओम कालका व कामरेड राजेन्द्र सिंह से संपर्क किया।

जानिए क्या है पूरा मामला: युवक ने बताया कि वह दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करता है और पटना का रहने वाला है। 5 दिन पूर्व वह दिल्ली से ट्रेन में सवार होकर पटना के लिए चला था। ट्रेन में कुछ बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे नकदी, दस्तावेज व मोबाइल फोन छीन लिए। आज उसे होश आया तो रेवाड़ी में एक नहर के पास पडा मिला।

 

कैसे पहुंचा रेव़ाडी: युवक ने बताया कि चार दिन पहले ट्रेन से पटना जा रहा था। उसे नहीं पता कि वह यहा कैसे पहुंचा। इतना ही नहीं चार दिन से भूखा था। अगर आज उसे कुछ खाने को नहीं मिलता हो वह भी मर भी सकता था। आशांका कि लूटपाट गिरोह उसे कुछ नशीला पदार्थ दे दिया जिससे वह बहोश ही था