Rewari Crime: धारूहेडा में सरेआम लूटपाट: हाईवे पर थ्री व्हीलर चालक से मोबाइल व नकदी छीनी

धारूहेडा: कस्बे मे बदमाशो को पुलिस का बिलकुल भय नहीं है। सरेआम लूटपाट हो रही है। मंगलवार की रात भी दो बदमाशों ने एक थ्री व्हीलर चालक के साथ मारपीट कर लूटपाट की।

https://www.best24news.com/haryana-crime-dig-balwan-singh-rana-asked-for-a-bribe-of-25-lakhs-to-register-the-case-know-the-matter/
धारूहेडा पुलिस ने बताया कि रेवाड़ी की दुर्गा कॉलोनी निवासी रवि रेवाडी व धारूहेड़ा के बीच थ्री व्हीलर चलाता है। मंगलवार को वह सवारियों को लेकर धारूहेड़ा छोड़ने गया था। सवारियों को छोड़कर वापस लौटते समय दिल्ली-जयपुर हाईवे पर विपुल गार्डन के पास सड़क किनारे खड़े 2 युवकों ने इशारा करके उसका ऑटो रुकवाया।

https://www.best24news.com/haryana-rewari-taking-and-giving-lift-in-an-ignorant-vehicle-both-take-lives/

दोनों रेवाड़ी तक जाने की बात कहकर ऑटो में सवार हो गए। कुछ दूर जाते ही दोनों युवकों ने रवि के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे पहले रवि कुछ समझ पाता, बदमाशों ने उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन व 1 हजार 40 रुपए निकाल लिए। फिर उसे अंधेरे में ही छोड़कर फरार हो गए। रवि ने किसी राहगीर की मदद से तुरंत वारदात की सूचना पुलिस को दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाईवे पर आए दिन लूटपाट हो रही है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan