Tantra Mantra की आड से महिला से ठगी, 20 हजार नकदी व जेवर लूट कर फरार

तंत्र मंत्र की आड से महिला से ठगी

Dharuhera: यहां नंदरामपुर बास रोड पर तीन शातिर युवको ने एक महिला को तंत्र-मंत्र (Tantra Mantra) के नाम से झांसे में ले लिया तथा उसके कानों से सोने के कुंडल उतरवा लिए। इतना ही महिला के घर से 20 हजार रुपए भी महिला के मंगला लिए तथा वारदात के बाद वे वहां फरार हो गए। मामला 27 अप्रैल की है लेकिन पुलिस को सीसीटीवी में सबूत मिलने के बाद दर्ज की है।

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में चांद कॉलोनी निवासी नीरज देवी ने कहा कि 27 अप्रैल को वह अपने घर से दवाई लेने के लिए अस्पताल में गई थी। वापस लोटते समय सडक पर खडे तीन युवकों ने बालाजी मंदिर का रास्ता पूछा और महिला के हाथ में उन्होंने कुछ दिया।

महिला ने कहा कि एक युवक ने अपने अपने हाथ पर आग जलाई तथा तंत्र-मंत्र  (Tantra Mantra )ढ़ने लगा। मुझे उन्होंने अपने वश में कर लिया तथा मेरे कानों के दोनों कुंडल उतारवा लिए। मै उसके वश में हो गई। इतना ही नहीं

Thana Dhr
उनके कहने पर मैने अपने घर से भी 20 हजार रूपए लाकर उनको दे दिए। इसके बाद तीनों अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग गए। कुछ देर बाद ही मुझे होश आया तथा मुझे अहसास हुआ मेरे साथ ठगी की है। इसके बाद उसने 112 पर कॉल किया। पुलिस आई और उन्होंने सीसीटीवी कैमरा देखा, जिसमें आरोपी नजर आ रहे हैं।

महिला ने बताया इस ठगी से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। अब वह अपने पति के साथ थाने पहुंची तथा सीसीटीवी पेश की। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि कि महिला के साथ ठगी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।