Viral Video: चट मगंणी, पट ब्याह, ट्रेन में रचाई शादी!

shadi

दिल्ली:चट मंगनी पट ब्याह वाह हाल ही मे इस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब लड़की ट्रेन की सीट पर बैठती है तो लड़का लड़की के गले में मंगलसूत्र डाल देता है। तो वहीँ बराबर की सीट पर बैठी महिला यात्री अपने पास मौजूद फूलों की एक माला युवक को और एक युवती को देती।मिशन अग्निवीर : अभ्यर्थियों की शारीरिक टेस्ट प्रक्रिया शुरू, रिपोर्टिंग टाइम प्रातः: 4 बजे : साकले

SHADI 1
तेजी हुआ वायरल: ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस लाईक कर रहे तथा कोमेंट दे रहे है चट मंगनी पट ब्याह वाह!

ट्रेन में रचाई शादी: ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां एक युवक ने ट्रेन में लड़की के साथ शादी रचाई है। हालांकि इस बात पर किसी को यकीन नहीं होगा, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको एहसास होगा कि किसी की शादी ट्रेन में भी हो सकती है।

हार लेने के बाद युवती खड़ी हो जाती है और फिर दोनों बारी-बारी से सबके सामने हार पहनाते हैं। इसके बाद लड़की, लड़के के गले लगती है और पैर छूती है।

ट्रेन में सारी भीड़ इस जोड़े के आसपास जमा हो कर यह पूरी घटना देखती है। इस भीड़ में मौजूद लोग ही उनकी शादी के लिए सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan