Sports News : नंदरामपुर बास व आकेड़ा के खिलाडियों का रहा दबदबा

BASS

Sports News : ब्लॉक स्तर पर चल रही खेलकूद प्रतियोगिता में नंदरामपुर बास स्कूल के बच्चों ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए कई अर्वाड हासिल किए है। प्रतियोगिता में अंडर 14 खोखो में प्रथम, कबड्डी में प्रथम, 600 मीटर दौड़ में हर्ष प्रथम, 100 मीटर दौड़ में विशाल प्रथम, 400 मीटर दौड़ में दिव्या दूसरे नंबर पर, अंंडर 17 में खो-खो में लड़कियो की टीम प्रथम, लंबी कूद में शीतल प्रथम,

 

अंडर-19 में कबड्डी में लड़को को टीम प्रथम, 100 मीटर में देव प्रथम, 800 मीटर में कबड्डी में लड़कियां प्रथम, लंबी कूद में स्वर्णा बना प्रथम, 400 मीटर दौड़ में एकता दूसरे नंबर पर,अंडर 14 बैडमिंटन में प्रथम इस मौके पर प्राचार्य अजय सिंह यादव, दीप सिंह प निर्मल सैनी ने खिलाडियों सभी को बधाई थी।

5000 मीटर रेस में आकेड़ा का रहा दबदबा

AAKEDA
Sports News : रेवाड़ी के राव तुलाराम स्टेडियम में आयोजित 5000 मीटर रेस में ब्लॉक सत्र पर अंडर 17 बालिका वर्ग में आकेड़ा स्कूल छात्रा फुलवा प्रथम स्थान पर रही व मुस्कान ने द्वितीय स्थान हासिल किया। इतना ही नही अंडर-14 बालिका वर्ग में बरखा ने लॉन्ग जंप में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

स्कूल प्रवक्ता डॉ.सज्जन कौशिक ने बताया कि तीनों लड़कियों ने जिला के लिए क्वालीफाई किया है। स्कूल पहुंचने पर प्रधानाचार्य डॉ.सुविरा यादव व स्टाफ सदस्य शिवराज, राजेंद्र, हरि प्रकाश ,अमीर, अजीत, वीरेंद्र, योगेश, ललित, भीमसेन व स्कूल के छात्र-छात्राओं ने स्वागत किया तथा भविष्य में इसी प्रकार आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan