Haryana News: नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती में चले थप्पड मुक्के, जानिए क्या था विवाद

CRIME 1 1

हरियाणा: भर्ती काउंसलिंग के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई तथा लात मुक्के चले। करीब बीस मिनट हुई हमांगे का वीडियो भी वायरल हो गया है। हालांकि दोनो की पक्ष के लोग एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है।

Haryana Vidhansabha Jobs: सुनहरा मौका, डाटा एंट्री ऑपरेटर समेत कई पदों पर निकली भर्ती

बता दे कि स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के फार्मेसी कॉलेज सभागार में चल रही भर्ती के दौरान नवीन जयहिंद अभ्यर्थियों की समस्या के समाधान को लेकर वहां पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान विश्वविद्यालय के चीफ सिक्योरिटी आफिसर व कमेटी चेयरमैन के बीच किसी बात को हुई कहासुनी बवाल में बदल गई।

ROHTAK 1

इस मामले को लेकर नवीन जयहिंद ने बताया कि नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती प्रक्रिया के लिए चल रही काउंसलिंग में अभ्यर्थियों ने कई तरह की आपत्तियां दर्ज कराते हुए अपनी परेशानी उठाई थी और वह उनके समाधान को लेकर वहां पहुंचा था। गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा का हवाला देते हुए अंदर जाने से मना कर दिया।

एक दूसरे पर लगाए आरोप: इसके बाद गेट पर चीफ सिक्योरिटी आफिसर पहुंचे और वो बातचीत करवाने का आश्वासन देकर सभागार में ले गए। सभागार में पहुंचने के बाद भर्ती चेयरमैन ने चीफ सिक्योरिटी आफिसर के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

NH48 : चार पैट्रोल पंपो पर लूट: पांच टीम, 72 घंटे फिर भी पुलिस के हाथ खाली

चीफ सिक्योरिटी आफिसर ईश्वर शर्मा ने बताया कि वो कैंपस में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से नवीन जयहिंद को बातचीत करने के लिए अंदर लेकर आएं थे। यहां आते ही भर्ती चेयरमैन ने तेज आवाज में अभद्रता भरे शब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें थप्पड़ जड़ा। इसके बाद जवाब में मैंने भी उसे थप्पड़ जड़ दिया।

सरकारी काम में डाली बाधा
पूरे हंगामे को लेकर भर्ती कमेटी चेयरमैन अमित सिंधु ने बताया कि नियमानुसार भर्ती प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान नवीन जयहिंद चीफ सिक्योरिटी आफिसर के साथ अंदर आया और आते ही मेरे उपर हमला कर दिया।

मैंने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई है। भर्ती चेयरमैन ने सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट करने के आरोप लगाते हुए नवीन जयहिंद और चीफ सिक्योरिटी आफिसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

 

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan