कैब Loot गिरोह का सरगना चढा हत्थे,​ रिमांड में खुलेगे कई राज ?

कैब लूट गिरोह का सरगना चढा हत्थे,​ रिमांड में खुलेगे कई राज
कैब लूट गिरोह का सरगना चढा हत्थे,​ रिमांड में खुलेगे कई राज

Loot : एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस ने कैब चालक से गाड़ी लुटने के मामले में एक आरोपी को (Arrested)  गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला झज्जर के गांव तलाना निवासी मोहित उर्फ़ अर्जुन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से गाड़ी में रखा (Loot at rewari) लुटा हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।

यूपी के जिला हाथरस के गांव कपसिया मुबारिकपुर हालआबाद भवानी इन्कलेव बसई चौक, गुरुग्राम निवासी जगबीर सिह ने अपनी शिकायत ने बताया की वह कामर्सियल कैब गाड़ी चलाता है। 8 मई को पुरानी दिल्ली रेलवे (delhi Railway station) स्टेशन से तीन सवारियो को लेकर रेवाडी आया था। जो हरी नगर फ्लाईओवर से के पास बाथरूम जाने के बहाने से उसकी गाड़ी को रुकवाया लिया।

कैब लूट कर फरार: गाड़ी से नीचे उतर कर तीनो आरोपी उसकी केब को  (Loot in Rewari) लूट कर ले गए। जो गाड़ी में उसका मोबाइल, पर्स व अन्य सामान भी रखा हुआ था। जगबीर की शिकायत पर 9 मई को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी।

सरगना काबू: एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस ने संलिप्त एक आरोपी जिला झज्जर के गांव तलाना निवासी मोहित उर्फ़ अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से गाड़ी में रखा लूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan