Haryana Weather Today: हरियाणा में इन जिलों मे रक्षाबंधन पर होगी बारिश, जानिए कल कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम

BARISH

हरियाणा: हरियाणा में बारिश का दौर नही थमा नहीं है। रक्षाबंधन पर हरियाणा के कई जिलों में झमाझम बारिश होने की आशंका है। हांलाकि मौसम विभाग के अलर्ट के बावजूद अगस्गत माह में बारिश कम हुई है। हरियाणा के कई जिले ऐसे हैं जो बारिश की बूंद के लिए तरस रहे है। बारिश कम होने से किसानो की नींद उडी हुई है।Sports News: रीतिका ने किक बोक्सिंग में जीता सिल्वर अवार्ड

अगस्त महीने में हरियाणा में बारिश का बहुत कम हुई है। हालाकि मौसम विभाग ने कई बार अलर्ट दिया लेकिन बारिश नहीं हुई। मौसम विभाग ने आज फिर से अलर्ट किया है कि हरियाणा के पंचकूला, यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल और करनाल जिल में बारिश की सभांवना बनी हुई है। इसके अलावा, हरियाणा के अन्य जिलों में हल्की बूंदाबांदी की उम्मीद जताई जा रही है।

 

BARISH

मौसम पूर्वानुमान की बात करें तो उत्तर व पूर्वी हरियाणा में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं उत्तर-पूर्वी पंजाब, चंडीगढ़, दिल्ली कई क्षेत्रों में तेस बारिश का मौसम बना रहेगा।Kabootar Song Pranjal Dahiya: प्रांजल दहिया का आज भी उड़ रहा है ‘कबूतर’, इतने करोड लोगो की बनी पसंद

1 अगस्त से हरियाणा में 51.8 मिमी बारिश हो चुकी है। वहीं कुछ जगहों पर हलकी बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार 29 व 30 अगस्‍त तक हल्की बारिश होने के आसार हैं। रक्षाबंधन पर्व पर कई जगह बारिश की संंभावना है।

BARISH 2

 

इन जिलो में अगस्त में हुई बारिश
हरियाणा के कल पंचकूला, यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल व करनाल जिलों में बारिश हुई है। इन जिलों में हल्की और भारी बारिश हुई है। बता दें कि इन जिलों में पहले भी तेज बारिश दर्ज की जा चुकी है। वहीं दो दिन ओर बारिश बताई जा रही है।