Haryana : अब घर बैठे जान सकेगे हरियाणा रोडवेज का टाईम व लोकेशन

ROADWAYS BUS

Best24Ness:  हरियाणा अब हाईटैक होती जा रही है। बसों में एसी चार्जिंग सुविधा, आन लाइ्न टिकट के साथ अब बसों मे जीपीएस लागने की तेयारी है। इतनी सुविधाए दी जा रही है अब वे मैट्रो से कम नहीं है।Rewari: प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे धारूहेड़ा, किया मौका मुआवना

बसों की ख़ास बात यह है कि यह बसें आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं। इसमें यात्रियों को अनेक सुविधाएं मिल सकेंगी। इन बसों में GPS सिस्टम होने के साथ साथ लंबी तथा आरामदायक सीटें होंगी।

यही नहीं इसकी सबसे खास बात यह होगी कि इसमें आपको चार्जिंग प्वाइंट की सुविधा भी मिलेगी। आम जनता को ध्यान में रखते हुए कई अहम फैसले लिए गए है। ताकि आमजन को किसी परेशानी का सामना न करना पड़ें।Haryana Crime: दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

यात्रियों का होगी बल्ले बल्ले: हरियाणा रोडवेज विभाग की यात्रियों की सुविधाओं के लिए अनेक कदम उठाता रहता है ताकि उनकी यात्रा सरल और सुगम बनाया जा सके।

बता दें कि अब हरियाणा रोडवेज के बेड़े में BS- 6 मॉडल की आधारित नई बसों को विभाग में शामिल किया गया है। ये बसे सुविधाओ को लेकर मैट्रो से कम नहीं है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan