Haryana: ट्राफिक पुलिस की चेतावनी: जितनी ज्यादा बाइक की आवाज, उतना ही बडा कटेगा चालान

CHALAN 1

बुलेट से पटाखे की आवाज निकाले वाले बाइक सवारो पर कसेंगा शिंकजा
Haryana: ब्लैक फिल्म के बाद अब हरियाणा पुलिस ने बुलेट से पटाखे की आवाज निकाले वाले बाइक सवार युवको पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया हे। पुलिस ने साफ कहा है कि जिनका ज्यादा शोर, उतनी ही बडा चालान (Bike chalan)  किया जाएगा।

रेवाडी ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट से पटाखे की आवाज निकाले वाले युवक का 33 हजार रूपए का चालान काट दिया। इसके साथ ही यातायात नियमों की अवहेलना पर एक हरियाणवी कलाकार के साथ दर्जनों वाहनों के चालान किए है।

दिन मेंं काटे 20 से ज्यादा चालान

रेवाड़ी ट्रैफिक कर्मी शिव भूषण ने बताया कि रेवाड़ी की ब्रास मार्किट  (Chalan in rewari) में एक बुलेट का 33 हजार और नाईवाली चौक पर बुलेट से पटाखे की आवाज निकालने वाले युवक का 10 हजार रूपये का चालान किया है। इसके साथ ही यातायात नियमों की अवहेलना करने 20 से ज्यादा वाहनों के चालन किए है।

नाईवाली चौक पर तेज़ रफ़्तार में कार दौड़ती हुई हरियाणवी कलाकार प्रिया को भी ट्रैफिक पुलिस का सामना करना पड़ा। प्रिया ने बताया कि हम जल्दी में हैं, पुलिस ने एक न सुनी ओर उसका चालान कर दिया।

पटाखो की आवाज को जूनून: आजकल युवको में पटाखो की आवाज वाली बाइक का जुनून सवार हो रहा है। जबकि बार बार चेतावनी देने के बावजूद ऐसे युवा अपनी हरकतो से बाज नहीं आ रहे है। इसी लिए अब इन की धरपकड शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan