Haryana News: सडकों पर दौड रही कबाड बसें, हाईवे पर बडा हादसा टला

सडकों पर दौड रही कबाड बसें, हाईवे पर बडा हादसा टला
सडकों पर दौड रही कबाड बसें, हाईवे पर बडा हादसा टला

Haryana News: रोडवेज के बेड़े में चलाई जा रही किलोमीटर स्कीम की बसें यात्रियों के लिए भी आफत बनी हुई हैं। ये बसें या तो रास्ते में ब्रेक डाउन हो रही हैं या फिर इनके ब्रेक तक नहीं लग पा रहे।

कई बार तो इन बसों का रास्ते में तेल तक खत्म हो रहा है। ये कोई नया मामला नहीं है दिल्ली और जयपुर रूटों पर 15 से अधिक बसें कई बार बीच में ब्रेकडाउन हो चुकी हैं।

हाइवे पर टकराइ बस, ब्रेक हुए फैल

दिल्ली-जयपुर हाइवे  (NH48 Dharuhera)  पर गांव खरखड़ा के पास गुरूवार रोडवेज की किलोमीटर स्कीम की बस के सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। चालक का कहना है बस केे ब्रेक नही लगे। टकराने से बस

बस के कंटेनर से टकराने पर कई सवारियों को भी चोट आई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। गनीमत यही रही बस की गति धीमी से होने से बस के चालक व परिचालक बाल-बाल बच गए।

नया नहीं है मामला: पिछले माह दिल्ली और जयपुर रूट की कई किलोमीटर स्कीम बसें रास्ते में बंद हो चुकी है। इन बसों के रास्ते में ब्रेकडाउन होने के बाद एक ओर यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड रही है। बार बार बैक्र डाउन हो रही बसों को लेकर सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan