Haryana: विदेशी विमान दिखाएंगे करतब, इस हवाई अड्डे पर होगा एयर शो

HISAR AIRPORT

Haryana :  Haryana के  Hisar  हवाई अड्डे पर एयर शो होने वाला है। एयर शो की तैयारी की जा रही है। जानते है आप यहां पर होगा रंगा रंग कार्यक्रम, स्पेशल इसके लिए इंग्लैंड से मंगवाया जाएगा। करतब दिखाते हुए यह विमान हवा में रंग बिरंगे कलर और तिरंगा बनाते हुए आसमान में नजर आने वाले हैं।

सूत्रो के अनुसार अभी फिलहाल इस एयर शो की तारीख 12, 13 और 14 जुलाई तय की गई है। हालांकि चुनाव आचार संहिता के चलते सरकार की ओर से इस इवेंट की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि 4 जून के बाद सरकार इसकी कभी भी घोषणा कर सकती है। लेकिन ये भी सूत्रो के अनुसार ही बताया जा रहा है।

विदेशी विमान दिखाएंगे करतब, इस हवाई अड्डे पर होगा एयर शो
विदेशी विमान दिखाएंगे करतब, इस हवाई अड्डे पर होगा एयर शो

Hisar  एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि  Hisar एयरपोर्ट पर रंगारंगा ऐयर शो आयोजित किया जाएगा, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल होंगे। इस इन्वेस्ट का मकसद इस  Airport का प्रमोट करना है। हालांकि एयरपोर्ट पर अभी बड़े विमानों को उड़ाने का लाईसेंस नहीं मिला है।

Haryana के एविएशन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने बताया कि चुनाव आचार संहिता की वजह से अभी इस संबंध में कुछ कहना ठीक नहीं होगा। लेकिन सरकार इस तरह के एयर शो पर विचार कर रही है।

4 जून के बाद ही इसकी फाइनल डेट बता दी जाएगी। यह राज्य सरकार की ओर से आयोजित हरियाणा के एयरपोर्ट पर पहला एयर शो होगा। जिसकी तैयारी जारी है।