Dharuhera news: विकास कार्यो की खुली पोल: सेक्टर चार मे दो साल बाद बनाई थी ग्रीन बैल्ट की दीवार, पहली बारिश में ही गिरी

sect 4 diwar
दो साल से अधर में लटका है ग्रीन बेल्ट का काम, अधिकारी मौन
Dharuhera news: यहां के सेक्टर चार में करीब 2 साल पहले शुरू की गई ग्रीन बेल्ट की चार दिवार आज तक पूरी नहीं हुइ है। बार बार विरोध करने पर ठेकेदार ने जो दीवार बनाई थी वह बारिश् से टूट कर  गिर गई है। अधूर पडे कार्यो से सेक्टरवासी परेशान है, लेेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

बता दे कि दो साल पहले सेक्टर चार मे ग्रीन बैल्ट के चार दिवारी का काम शुरू किया था। वह अधूरा पडा हुआ है। सेक्टरवासियों का आरोप है जब ठेकेदार को कहते है तो वह बोलता है मेरी नपा ने पेयमेंट नहीं दी, मै काम नहीं कंरूगा। ग्रीन बेल्ट की दीवार को पूरा करने के लिए जेई, एमई, सचिव व चेयरमैन को कई बार शिकायत कर चुके है, लेकिन सब काम राम भरोसे है।

सीएम विंडो पर शिकायत: प्रधान की ओर से जब सीएम विंडो पर शिकायत दी तो ठेकेदार ने  काम शुरू किया था। दीवार का कार्य पूरा किया है। लेकिन दीवार ग्रिल लगानी व लिफाई का का सारा काम अधूरा है।  ठेकेदार ने ग्रीन बैल्ट की दीवार ऐसे बनाइ कि एक ही बारिश में टूटकर गिर गई हैं सेक्टरवासियों का कहना है जब से सेक्टर को नपा के अधीन किया है। उसके बाद ही बुरा हाल हो गया है।

ग्रीन बैल्ट का आधे से ज्यादा काम अधर में लटका हुआ है। पांच बार शिकायत कर चुके है, लेकिन  कोई सुनवाई नही की जा रही है।
नरेंद्र यादव, आरडब्लूए प्रधान
…….

अधूरे काम से सेक्टरवासी परेशान है। अधिकारियों की ओर से ऐसे ठेकेदार को बलैक लिस्ट करना चाहिए। लेकिन नहीं किया जा रहा है।
सरोज बाला, पार्षद वार्ड 3
……….

कार्य पूरा करवाने के लिए नपा अधिकारियों को कई बार कह चुके है कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जो दीवार बनाई थी वह भी बरसात में गिर गई है।
सज्ज्न यादव, पूर्व प्रधान आरडब्लूए

ठेकेदार अपनी मर्जी का काम कर रहा है। नपा अधिकारियोंं की मिली भगत के चलते ठेकेदार पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। सेक्टरवासी परेशान है।
अजय जांगडा, चेयरमैन नपा

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan