Haryana: दीपेंद्र के ट्विट ने खोली NHAI की पोल..धूल के उड़ते गुबार का वीडियो पोस्ट-Best24News

Best24News, Haryana:  राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धूल के उड़ते गुबार का वीडियो पोस्ट करते हुए तंज कसा है कि यह वीडियो रूस-यूक्रेन के युद्ध क्षेत्र का नहीं है, बल्कि रेवाड़ी के दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन का है।

Haryana: दीपेंद्र के ट्विट ने खोली NHAI की पोल..धूल के उड़ते गुबार का वीडियो पोस्ट-Best24News

वीडियो में पुलिस लाइन के सामने वाहन गुजरने से जबरदस्त धूल उड़ती दिखाई दे ही है। वीडियो पोस्ट करने के बाद लोगों के कमेंट भी आ रहे है। ट्वीट के बाद दिल्ली रोड फिर से तेजी से चर्चा में है।

Haryana: नहीं हो रहा उठान, अनाज से अटी मंडिया.. अटका किसानों का धन-Best24News
राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से निर्माण पूरा होने के बाद इसे वाहनों के लिए खोल दिया गया, लेकिन सड़क पर पड़ी मिट्टी को नहीं हटाया गया, जिस कारण यहां दिन-रात धूल के गुबार उड़ रहे है।
धूल से परेशान यहां आस पास दुकानदार व सोसायटी वालो की ओर कुछ दिन पहले जाम भी लगाया था, लेकिन समस्या अभी भी ज्यो की त्योे ही है।
Covid update Haryana: एनसीआर में फिर फूटा कोरोना बम, दोबारा लग सकती है पाबंदिया-Best24news
दिल्ली रोड पर पुलिस लाइन के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-352 के फ्लाईओवर के नीचे उड़ती धूल राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड़्डा के ट्वीट के बाद एक बार फिर चर्चा में है। दीपेंद्र हुड्डा ने यहां की धूल भरी वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है।
Railway Recruitment 2022: रेलवे में ग्रेजुएट्स के लिए निकली बंफर भर्ती, जानिए कितनी होगी सैलरी
लंबे समय बाद हुआ समाधान: दिल्ली रोड पर फ्लाईओवर के नीचे टूटी सड़की समस्या वर्षों पुरानी थी।सड़क के निर्माण के लिए लोगों द्वारा प्रदर्शन व सड़क जाम भी की गई थी।सड़क बने गड्ढों में आए दिन हादसे होते थे और एक युवक की मौत भी हुई थी।
निर्माण शुरू करने के लिए स्थानीय विधायक चिरंजीव राव धरने पर भी बैठे थे और पौधारोपण भी किया था।

काफी प्रयासों के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा सड़क निर्माण का कार्य करीब छह माह पहले शुरू हुआ था। सड़क बनने से लंबे समय के बाद यहां की समस्या का समाधान हो पाया है।
सेशन कोर्ट का बड़ा फैसला: कहा- सहमति से बनाए गए संबंध दुष्कर्म नहीं, आरोपी बरी
बिना मिट्टी हटाए खोल दी सड़क: फ्लाईओवर के नीचे एनएचएआइ द्वारा कंक्रीट की सड़क बनाई गई है। कंक्रीट की सड़क पर पानी डालने के लिए मिट्टी बिछाई गई थी। कुछ दिन पहले फ्लाईओवर के नीचे से सड़क को वाहनों के आवागमन के लिए खोल दिया गया है, लेकिन यहां डाली गई मिट्टी को नहीं हटाया गया। प्रतिदिन यहां से हजारों की संख्या में वाहन गुजरते है।

गर्मी से राहत नहीं, इन राज्यो में रहेगा लू का प्रकोप-Best24News
धूल के गुबार उड़ रहे: वाहनों के गुजरने से दिन-रात धूल के गुबार उड़ रहे है। उड़ रही धूल आस-पास के घरों व दुकानों तक पहुंच रही है, जिस कारण लोगों की परेशानी भी बढ़ गई है। उड़ती धूल पुलिस लाइन तक भी पहुंच रही है। प्रशासन की ओर से पानी का छिड़काव करने के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं की गई है। मिट्टी पर पानी का छिड़काव करने से लोगों को धूल से राहत मिल सकती है।

दीपेंद्र हुड्डा ने पोस्ट किया वीडियो: राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धूल के उड़ते गुबार कावीडियो पोस्ट करते हुए तंज कसा है कि यह वीडियो रूस-यूक्रेन के युद्ध क्षेत्र का नहीं है, बल्कि रेवाड़ी के दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन का है। वीडियो में पुलिस लाइन के सामने वाहन गुजरने से जबरदस्त धूल उड़ती दिखाई दे ही है। वीडियो पोस्ट करने के बाद लोगों के कमेंट भी आ रहे है। ट्वीट के बाद दिल्ली रोड फिर से तेजी से चर्चा में है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan