Rewari News: 15 दिन से घरोंं में कैद जंगली की ढाणी के लोग, प्रशासन ने साधी चुप्पी

JANGLI KI DHANI

कंपनी प्रबंधन ने नोटिस लेने से किया इंकार, जिम्मेदार मौन
धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बा स्थित जंगली की ढाणी का सरकारी रास्ता बंद होने से करीब 300 से ज्यादा लोग घरों के लोग कैद हो गए है। रास्ता दिलाने की मांग को लेकर पंचायत खटावली की ओर से जब कंपनी को नोटिस दिया तो प्रबंधन ने लेने से इंकार कर दिया है। ऐसे में एक बार फिर लोगों की समस्या गहरा गइ है। पैमाईस की कमी किसी ने की तथा आज खामियाजा कोई भुगत रहे है।

 

बता दे कि जंगली ढाणी को रास्ते को एक किसान ने 25 जून को पिल्लर लगा कर बदं कर दिया हैं। पैमाईस के चलते सरकारी रास्ते पर अब पास ही बनी एक कंपनी की दीवार बनी हुई है। ग्राम पंचायत की ओर पैमाईस की रिपोर्ट देकर जब रास्ते के लिए जमीन की की मांग को लेकर पंचायत की ओर से नोटिस दिया तो प्रबंधन ने लेने से मना कर दिया।

गल्ती किसी की, भूगत रहे कोई: कालोनी निवासी डा अर्जुन सिंह का कहना है जमीन पैमाईस को लेकर गलती किसी ने की ओर आज इसका खामियाजा हमे भुगतना पड रहा हैं कालोनी में आवागमन के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं है। प्रशासन से जल्द से जल्द सरकारी रासता दिलाने की मांग की है।

नहीं लिया नोटिस: सरकारी रास्ते की जमीन कपंनी की बाउंडी में चली गई है। पेमाईस करवाकर रिपोर्ट की कोपी प्रबंधन को भेजी, लेकिन लेने से मना कर दिया है। अब कानूनन कार्रवाई की जाएगी।
लखीराम, सरपंच खटावली

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan