CBSE ने 10वीं, 12वीं में कम्पार्टमेंट के लिए जारी एडमिट कार्ड, जानिए कैसे करे डाडनलोड

ADMIT CARD

CBSE Exam 2023 सीबीएसई बोर्ड से परीक्षा देने वाले स्टूडेंटो के लिए बडी जरूरी न्यूज है। 10वीं, 12वीं में जिन स्टूडेंटो की कम्पार्टमेंट आ गई थी, उनके सीबीएसई बोर्ड ने परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।झूठा निकाला रेवाड़ी के सेक्टर चार में लूट का मामला, सीइओ की बेटी ने ही रचा खेल, जानिए कैसे हुआ खुलासा

17 जुलाई से होगी परीक्षाएं: प्राइवेट स्टूडेंट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन पर दिए गए लिंक से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in पर जारी किया गया है। जबकि नियमित छात्रों के एडमिट कार्ड उनके स्कूल के LOC पोर्टल पर उपलब्ध होंगे। एग्जाम 17 जुलाई से आयोजित की जाएंगी।

CBSE ADMIT

बिना एडमिट कार्ड एंट्री नही: जिनके पास एडमिट कार्ड नहीं होगा उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सीबीएसई 10वीं, 12वीं के स्टूडेंट्स नोटिफिकेशन में बताए अनुसार एडमिट कार्ड प्राप्त करें या डाउनलोड करें। सीबीएसई कक्षा 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री एग्जाम 17 जुलाई से आयोजित की जाएंगी। परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड और वैलिड आईडी प्रूफ ले जाना जरूरी है।
Rewari: अलावलपुर में कावड सेवा शिविर के शुभांरभ पर किया हवन

यहां जानिए कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

https://www.cbse.gov.in/ पर जाएं।
एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
आवेदन नंबर या पिछला रोल नंबर और वर्ष या उम्मीदवार का नाम दर्ज करें।
सीबीएसई सप्लाई हॉल टिकट स्क्रीन पर दिखाई देगा।
इसे डाउनलोड करें। आगे की जरूरत के लिए प्रिंटआउट लेकर रख लें।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan