नतीजा आते ही बहरोड प्रत्याशी को भीड़ ने पीटा, अलवर जिले में 6 विधानसभाओं पर कांग्रेस का कब्जा, वीडियो वायरल

Spread the love

अलवर: अलवर विधानसभा की काउंटिंग के दौरान बहरोड़ सीट पर रिजल्ट के बाद निर्दलीय प्रत्याशी बलजीत यादव को आर्ट्स कॉलेज से बाहर कुछ लोगों ने उन्हें घेरा और पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच कुछ युवको ने उसकी वीडियों बना ली तथा वायरल की दी।Election: किसमे रहा कितना दम, जानिए पांचो विधानसभा के रिजल्ट !

बहरोड से भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत सिंह यादव जीते हैं। उन्हें 70,400 वोट मिले, उनकी जीत का मार्जिन 17,223 रहा। वहीं निर्दलीय बलजीत यादव को 53,177 वोट मिले। कांग्रेस प्रत्याशी संजय यादव 46,668 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

भिवाडी में जश्न: होट सीट तिजारा से बाबा ने काफी मतोंं ने जीत दर्ज करवाई है। बाबा की जीत की खुशी में तिजारा ही नही अलवर में जश्न मनाया जा रहा है। बाबा का जादू ऐसा चला कि कांग्रेस की बोल्ती ही बंद हो गई है।Star Health Claim Reject: मरीज का क्लेम रिजेक्ट करने पर स्टार हेल्थ पर कोर्ट का एक्शन, मुआवजा देने का आदेश

अलवर में रही टक्कर: अलवर जिले में 11 विधानसभा है। जिनमे 5 पर भाजात तथा 6 पर कांग्रेस का कबजा रहा है। हालाकि ओवरआल राजस्थान में भाजपा को काफी बडी जीत मिली है। अलवर से अलवर शहर, तिजारा, कठूमर, बानसूर व बहरोड से भाजपा जीती है, जबकि कांग्रेस को रामगढ, मुंडावर, किशनगढ, अलवर ग्रामीण्, थानागाजी , राजगढ. लक्ष्मणगढ जीती है।

!-- Composite Start -->