हरियाणा की मशहूर गायिका एवं डांसर हर्षिता का ​चार साल पहले किया था गोगी ने मर्डर, जानिए कैसे ओर कहां पर

हरियाणा: सुनील चौहान। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को ताबड़तोड़ फायरिंग में मारा गया गैंगस्टर जितेंद्र गोगी एनसीआर और हरियाणा का जाना माना गैंगस्टर था। उस पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज थे। हरियाणा में चार साल पहले गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज था।
अक्टूबर 2017 में सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) स्वतंत्र नगर नरेला, दिल्ली की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह एक कार्यक्रम से अपनी आई-10 कार में अपने ड्राइवर और दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी। कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे अड़ा दी।
बदमाशों ने ड्राइवर, सहयोगी लड़के संजीव निवासी गुमड़ व निशा बल्लभगढ़ को नीचे उतार दिया और हर्षिता चौधरी को गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे-बैठे गोली कनपटी व गर्दन में मार दी। हर्षिता चौधरी की मौके पर मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसे 10-12 गोली लगने का खुलासा हुआ था। हर्षिता के जीजा दिनेश कराला ने हत्या कराने की बात कबूली थी।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan