Rewari: पुलिस प्रशासन की बडी सफलता, महज 30 दिन में 427 आरोपी दबोचे

ARRESTED

Rewari: जिलें में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालाकि पुलिस भी अपराधियों को पकडनें में खूब प्रयास कर रही है। पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस टीमों ने विभिन्न आपराधिक मामलों में कुल 427 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

 

बडी सफलता: अगर गिरफ्तारी के आंकडो पर नजर डाले तो यह आंकडा कम नहीं है। पुलिस टीम ने अवैध शराब बेचने वालों, सट्टा-जुआ खेलने वालों, अवैध हथियार रखने और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

427 आरोपित काबू: रेवाड़ी पुलिस ने अपराधियों को पकडने के लिए जमकर अभियान चलाया। जिसके चलते 15 उद्घोषित अभियुक्तों सहित 427 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। चोरी के 10 वाहन बरामद किए है। इतना ही नही पुलिस के आप्रेशन अभियान के चलते 89 लापता लोगो को उनके परिवारों से मिलाया गया।

तेजी से बढ रहा है अपराध: गश्त के अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालाकि पुलिस ने अपराधियों को पकडनें में खूब प्रयास कर रही है। लेकिन अपराध भी नहीं घट रहा है। ऐसा कोइ दिन नहीं कोई न कोई मामला दर्ज नही हुआ हो।

 

 

आम जनता का सहयोग. उन्होंने कहा कि भविष्य में भी रेवाडी जिले में किसी भी प्रकार का अवैध कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने आम जनता से किसी भी तरह के अवैध कारोबार में शामिल लोगों की जानकारी देने की अपील की है.