धारूहेडा में एनिडेस्क ऐप के जरिए 50 हजार की ठगी

धारूहेडा: बार बार लोगो को जागरूक करने के बावजूद ठगी का शिकार हो रहे है।
शातिर युवक ने रेलवे टिकट की राशि रिफंड करवाने के लिए एनिडेस्क ऐप के जरिए 50 हजार रुपए ठग लिए।

Big accident on Yamuna Expressway: एक परिवार के साथ लोगो की मौत-Best24news

थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार उड़ीसा निवासी राजेश कुमार बहरा पिछले 15 साल से धारूहेड़ा के बास रोड स्थित विशाल कॉलोनी की गली नंबर-3 में किराए पर रहता है। शुक्रवार को उसने आईआरटसी के जरिए नई दिल्ली से उड़ीसा तक ट्रेन की 3 टिकट बुक कराई। उसके खाते से 10 हजार 269 रुपए तो कट गए, लेकिन टिकट बुक नहीं हुई।

Murder in Rewari: सिर फोड़कर युवक की हत्या, रेलवे लाइन पर फेंका शव, मची अफरा तफरी

सर्च कर ​नंबर निकाला: उसने पैसे रिफंड कराने के लिए गूगल से नंबर सर्च किए, लेकिन नंबर शातिर ठग का निकला। शातिर ने रिफंड एप्लिकेशन नंबर पूछने के बाद राजेश के मोबाइल पर एनिडेस्क ऐप डाउनलोड कराई और फिर राजेश ने शातिर के कहे अनुसार उसमें खाते से संबंधित सारी जानकारी भर दी। कुछ देर बाद ही उसके खाते में नकदी कट गई।

CM Flying Raid: बिना लाइसेंस के घी बनाने वाली डेयरी से 15855 किलो नकली घी बरामद
तीन बार में कटे 50 हजार: शातिर ने एनीहेल्प डैस के जरीय 3 बार में उसके खाते से 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए गए। राजेश जब बैंक गया तो ठगी होने का पता चला। बैंक से जानकारी जुटाने के बाद राजेश ने धारूहेड़ा पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan