Rewari News: हवाई फायरिंग करने के मामले में एक नाबालिग सहित तीन काबू

CRIME PISTOL

Rewari News: गांव गुर्जर माजरी में एक युवक के घर के बाहर हवाई फायरिंग  (Firing  in Rewari) करने के मामले में एक नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राजस्थान के जिला कोटपुतली के गांव सुन्दरपुरा निवासी अंकित व प्रदीप के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। Rewari News

गांव गुर्जर माजरी निवासी सुरेन्द्र ने अपनी शिकायत में बताया था की वह खेती बाङी का काम करता है। 15 अगस्त को वह अपने साथी मोनू के साथ अपनी गाङी से गांव मंगलेशवर गया था। उसके गांव के योगेश उर्फ योगी व तीन अन्य व्यक्तियों ने मिलकर उसकी गाड़ी के आगे अपनी वैगनार गाङी लगा दी।

 हवाई फायरिंग करने के मामले में एक नाबालिग सहित तीन काबू
हवाई फायरिंग करने के मामले में एक नाबालिग सहित तीन काबू

वह गाडी बैक करके घर आ गया। आरोपी उसे घर आ गए तथा उसे जान से मारने की नियत से उसके घर के बाहर हवाई फायरिंग की। आरोपी योगेश उर्फ योगी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ पहले भी मारपीट व कातिलाना हमला किया था। जिस सम्बन्ध में आरोपियों के खिलाफ थाना बावल में पहले भी दो मामले दर्ज है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके गांव गुर्जर माजरी निवासी योगेश उर्फ योगी को पहले ही गिरफ्तार करके, आरोपी के कब्जे से 01 अवैध देशी पिस्टल  (Pistol)व वारदात में प्रयोग की गई वैगनार गाड़ी को बरामद कर लिया था। वहीं मंगलवाार को एक नाबलिक व दो अन्य जनो को काबू किया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan