Allu Arjun Birthday: स्टाइलिश और आइकन स्टार Allu Arjun को इन फिल्मों ने बनाया सुपरस्टार, जानिए कैसे ?

Allu Arjun Birthday: स्टाइलिश और आइकन स्टार Allu Arjun को इन फिल्मों ने बनाया सुपरस्टार, जानिए कैसे ?
Allu Arjun Birthday: स्टाइलिश और आइकन स्टार Allu Arjun को इन फिल्मों ने बनाया सुपरस्टार, जानिए कैसे ?

Allu Arjun Birthday : Pushpa:  साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने उन्हें पूरे भारत में लोकप्रिय बना दिया।

 

अब दर्शक उनकी आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं। आइए आज आपको अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर उनकी टॉप पांच फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं।

एक्टिंग में माहिर Pushpa स्टार सिंगिंग और डांसिंग में छाने वाले Allu Arjun एक बार फिर चर्चा में है। Allu Arjun को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऑल इन स्टाइलिश स्टार और आइकन स्टार भी कहा जाता है।

The Rise की सफलता से दुनिया भर में प्रसिद्धि और प्रसिद्धि हासिल करने वाले अल्लू अर्जुन का आज 42वां जन्मदिन है। Allu Arjun ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन पुष्पा ने उन्हें स्टार से सुपरस्टार का खिताब दिलाया है। अल्लू अर्जुन को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऑल इन स्टाइलिश स्टार और आइकन स्टार के नाम से भी जाना जाता है।

ALLU ARJUN

Allu Arjun की सर्वश्रेष्ठ फिल्में (Top Films)

Pushpa ने Allu Arjun को एक स्टार से सुपरस्टार बना दिया है। लेकिन पुष्पा से पहले भी Allu Arjun कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुके हैं। अल्लू ने 2003 में कोवेलामुडी राघवेंद्र राव की फिल्म गंगोत्री से मुख्य भूमिका में अपनी शुरुआत की। इस फिल्म के लिए एक्टर को कई अवॉर्ड भी मिले.

Julayi(2012)- Allu Arjun की बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली फिल्मों की लिस्ट में Julayi का नाम भी शामिल है। इस फिल्म की कहानी एक चालाक आदमी के बारे में है जिसे आपराधिक मास्टरमाइंड से बचना है। इस फिल्म में Allu Arjun के साथ इलियाना डिक्रूज और राजेंद्र प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Yevadu (2014)- इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो बुरी तरह घायल हो जाता है और अपनी जान बचाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराता है। प्लास्टिक सर्जरी के बाद शख्स अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। फिल्म में Ram Charan, Allu Arjun और Shruti Haasan मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Son of Satyamurthy (2015) – Allu Arjun की इस फिल्म की कहानी एक बिजनेसमैन के बेटे Viraj Anand की कहानी है। जिसे जीवन में एक के बाद एक बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस अद्भुत कहानी में Allu Arjun का अभिनय सराहनीय है।

Pushpa: The Rise (2021)- इस फिल्म में Allu Arjun की काफी तारीफ की गई है. Sukumaran के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब इस फिल्म का दूसरा भाग Pushpa: The Rule चर्चा में है।

जन्मदिन पर रक्तदान करें (Blood Doante)

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, Allu Arjun हर साल अपने जन्मदिन पर रक्तदान करते हैं. वह एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन करते हैं, जिसमें उनके प्रशंसक भी रक्तदान करते हैं। ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके.

बॉक्स ऑफिस पर 375 करोड़ रूपये की थी कमाई

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने अल्लू अर्जुन की सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 375 करोड़ रूपये की कमाई की थी।

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन चंदन की तस्करी में शामिल मजदूर ‘पुष्पा राज’ के किरदार में नजर आए थे। वहीं अब दर्शक बेसब्री से अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में भी उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan