Bageshwar Baba : पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को किसानो ने दी चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला

BAGESWAR BABA

Bageshwar Baba: पानीपत रामकथा में कहे गए ब्यान को लेकर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। हरियाणा के किसानों ने शास्त्री को मांफी मांगने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। अगर वे माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

हरियाणा में फिर हुई 264 कालोनी नि​यमित, डवलोपमेंट के लिए बजट भी जारी

Bageshwar Baba के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। उनके बयान भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने हरियाणा के पानीपत में एक कार्यक्रम में उन्होंने एक बयान दिया। जिस पर विवाद शुरु हो गया है। यहीं ब्यान को लेकर किसानो ने चेतावनी दी है।

जानिए क्या है आरोप
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने पानीपत में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को पागल कह दिया था। इसी पर किसान भड़क गए हैं। इस बयान पर भड़के किसानों ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने कोई पर्चा नहीं खोला, लेकिन अब हम उनकी पर्ची निकालेंगे। उसी ब्यान को लेकर अब धमासान मचा हुआ है।

हरियाणा में फिर हुई 264 कालोनी नि​यमित, डवलोपमेंट के लिए बजट भी जारी

किसानो ने दी चेतावनी: किसानों ने कहा कि हम कोर्ट भी जाएंगे। इसको लेकर पानीपत के किसानों ने किसान भवन में एक मीटिंग आयोजित कर यह बड़ा फैसला लिया है।

DHIRENDER SHASTRI

किसान यूनियन चढूनी ग्रुप के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने कहा है कि किसान फसल बीमा योजना में उनके साथ धोखा हुआ है और गोहाना में 29 जनवरी से धरना चल रहा है। मंगलवार को इस धरने पर हरियाणा प्रदेश के किसानों के बड़े-बड़े नेता पहुंचेंगे। उन्होंने मांग कि किसानों का बीमा कैंसल और प्रीमियम वापस किया जाए। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने मंगलवार को हरियाणा के किसानों को भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान किया है।