Rewari: शराब ठेका ​शिफ्ट करने के विरोध में सड़कों पर उतरी विपुल गार्डन सोसायटी की महिलाएं

vipul 2

सोमवार को विपुल गार्डन सोसायटी के लोगो ने सोंपा डीसी को सौंपा, शाम को निकला जुलू
Best24News, Dharuhera News : दिल्ली जयपुर हाईवे (Delhi Jaipur Highway)  पर विपुल गार्डन के पास शिफ्ट किए जा (Vipul Garden Society) रहे शराब के ठेके के विरोध में सोमवार को आरडब्लएू के प्रधान कंवर सिंह की अगुवाई में डीसी व आबकारी विभाग को ज्ञापन सौंपा। शिफ्ट करने पर रोक लागने की मांग को लेकर महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जुलूस भी निकाला।NH 48: सर्विस लाइन की हालत बदहाल, संगवाडी लाधूवास के जाम हुआ आम

VIPUL 3
धारूहेड़ा: विरोध प्रदर्शन के चलते मौके पर पुलिस बल तैनात व सोसायटी के लोग

 

सोसायटी वालों का आरोप है पहले यह ठेका सोसायटी के मैन गेट से करीब 200 मीटर दूर था। अब इसे सोसायटी के मैन गेट के पास बनाया जा रहा है। रविवार को सोसायटी से बड़ी संख्या में लोग आ गये तथा कार्य को रूकवा दिया गया। सोमवार को ठेका यहां पर शिफ्ट करने के विरोध में सोसायटी के लोग डीसी व आबकारी विभाग से मिले।

VIPUL 1
धारूहेड़ा: विरोध प्रदर्शन के चलते मौके पर पुलिस बल तैनात व सोसायटी के लोग

विपुल गार्डन सोसायटी आरडब्लएू के प्रधान कंवर सिंह ने बताया कि आबकारी विभाग के अनुसार ठेके की लोकेशन धारूहेड़ा थाने से 100 मीटर के दायरे तथा धारूहेड़ा सीमा में है।

इससे पहले भी यह शराब का ठेका यहीं पर था। अब जिस स्थान पर ठेका शिफ्ट किया जा रहा है वह गांव खरखड़ा की सीमा में आती है। जहां पर कुछ दूरी पर पहले ही एक ठेका बना हुआ है। गेट पर शराब को ठेका बनने से माहोल खराब हो जाएगा।भोपाल से दिल्ली जा रही Vande Bharat Train में लगी आग

 

महिलाओं ने किया विरोध: महिलाओं का आरोप है कम किराये के चलते ठेकेदार जानबूझकर यहां पर ठेका बनाना चाह रहा है। जो कि गल्त है। महिलाओं ने सोमवार को विरोध करते हुए कार्य को रूकवा तथा रोष प्रदर्शन करते जुलूस निकाला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची ताकि कोई झगडा न हो जाए।