Robbery: महेश्वरी में अग्रवाल फर्नीचर पर लूट: सरेआम फायरिंग कर लूटे ढाई लाख नकदी व हजारों के जेवर

धारूहेडा: सुनील चौहान। कस्बे में बदमाशों को पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं हैं। गुरुवार देर रात को महेश्वरी स्थित अग्रवाल फर्नीचर पर बाइक सवार बदमाशों ने तीन फायर किए तथा वहां से ढाई लाख रूपए नकदी, सोने की चेन, तीन अगुठी व कैमरे की डीवीआर छीन ले गए। इनता ही नही बदमाशों ने फायरिंग के बाद सेल्समैन व दो कर्मचारी की सिर पर पिस्तोल बट से चोट मारकर घायल भी कर दिया। शुक्रवार को डीएसपी जमाल व राजेश चेची ने भी घटनास्थल का मौका मुआवना किया तथा आश्वसन दिया कि टीम लगी हुई है, जल्द ही बदमाशो को काबू कर लिया जाएगा।
थाना धारूहेडा को दी शिकायत में भिवाड़ी के कृष वाटिका सोसायटी निवासी मुकेश अग्रवाल ने बताया कि महेशरी गांव में अग्रवाल फर्नीचर के नाम से शोरूम चलाते है। रात को दुकान पर वह स्वयं तथा सेल्जमेन सुरेश व कर्मचारी अभिषेक व रिंकू मौजूद था। गुरुवार रात बाइक पर सवार हाेकर 3 बदमाश शाेरूम पर आए और आते ही फायरिंग शुरू कर दी। इतना ही नहीं युवक ने बाइक से नीचे उतर कर पहले सैल्जमैन सुरेश के सिर पर पिस्तोल के बट से चोट मारी, वहीं जब पास खडा कर्मचारी अभिषेक व रवि जब उसे छुडाने लगा तो उसके सिर पर भी बट से चोट मार घायल कर दिया। बदमाशो ने फायरिंग करते हुए गल्ले में रखी करीब ढाई लाख रूपए नकदी, सोने की चेन व तीन अगुठी छीन कर बाइक से भिवाडी की ओर फरार हो गए। जाते जाते बदमाश सीसीटीवी कैमरो की डीवीआर भी ले गए।
व्यापारियो ने जताया रोष: सरेआम हुई लूटपाट को लेकर व्यापारियों ने शुक्रवार को पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध जताया। भिवाडी से नपा के पूर्व सभापति सदीप दायमा, निवर्तमान सरपंच जोगेंद्र सिंह, प्रधान मनोज कुमार सहित बडी संख्या में धारूहेडा, भिवाडी से व्यापारी व दुकानदार फर्नीचर पर पहुंचे तथा रोष जाहिर किया। लोगो का आरोप है कि बदमाशों का कहर बढता ही जा रहा है। आये दिन कहीं कहीं वारदातें होती रहती है। शुक्रवार को डीएसपी जमाल व राजेश चेची ने भी मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआवना किया।टीम की ओर आस पास दुकानो के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।
रैकी करने के बाद हुई लूटपाट: जिस तरह से बाइक सवार दुकान पर पहुंचे है, उसे अंदाजा लगाया जा रहा है बदमाशों ने पहले रैकी है कि दुकान पर काफी कैस आया हुआ है। बदमाशों ने फायरिंग करते हुए वारदात को अंजाम दिया है। रात को ही धारूहेडा पुलिस मौके पर पहुंच गए थी। आस पास एरिये के मोबाइल से डम्प उठाए जा रहे तथा कैमरे भी खंगाले जा रहे है। धारूहेडा व रेवाडी सीआइए टीम लगी हुई है। व्यापारियों को भरोसा दिलाया है जल्दी ही बदमाशों को काबू कर लिया जाएगा।
जमाल सिंह, डीएसपी रेवाडी

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan