Rewari News: कहासुनी को लेकर धारूहेडा में कातिलाना हमला

Thana Dhr

धारूहेडा: यहां के बास रोड पर एक ढाबे पर हुई कहासुनी को लेकर दो युवको ने दो युवको पर कातिलाना हमला कर दिया। दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनो को धारूहेडा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।56 साल बाद हरियाणा पुलिस को मिलेगा राष्ट्रपति फ्लैग, केंद्रीय गृह मंत्री इस दिन सौंपेंगे फ्लैग

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत मे खलियावास मोहल्ला निवासी संदीप ने बताया कि वह तथा उसका दोस्त गढी अलावलपुर के रहने वाले मनेाज व राजपुरा के रहने वाले यश के साथ बास रोड पर ढाबे पर खाना खाने गए थे। वहां आशियाकी पाचौर के रहने वाले सोनू, नीरज व कुलदीप से कहासुनी हो गई। वहां पर आपस में बातचीत करते हुए अपने घर आए गए।

हिमाचल में अडानी ग्रुप के ठिकानो पर रेड, टैक्स को लेकर गोलमाल
जैसे ही वे रामनगर के पास पहुंचे तो उनके आगे एक बाइक लगा दी तथा उसपर तथा मनोज पर लाठी डंडो से हमला कर दिया है। दोनो घायलो को धारूहेडा के निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायलो के बयान पर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan