Rewari news: बिना अनुमति धारूहेडा में चल रहे समारोह स्थल, नपा ने किए सील. जानिए कौन कौन सा किया है सील

धारूहेडा: कस्बे में अवैध रूप से चल रहे मैरिज पैलेस, वाटिका और बैंक्वेट हॉल के खिलाफ अब पालिकाओं ने अभियान छेड़ दिया है। गुरुवार को डयूटी मेजिस्टेट हरियाणा प्रदूषण विभाग के एसडीओ हरिश कुमार, नपा सचिव अनिल कुमार, बीआई नवल किशोर, सफाई निरीक्षक रवि तंवर व थाना धारूहेडा पुलिस टीम समारोह स्थल पहुंची। टीम ने समारोह स्थल की अनुमति नहीं लेने के चलते श्याम वाटिका व बैष्णो गार्डन को नपा टीम ने सील कर दिया गया।

 

vatika

मेडिकल एसोसिएशन व विज आमने सामने: एसोसिएशन ने दी चेतावनी, 14 को हडताल, अनिल बिज ने कहा, एस्मा के तहत होगी कार्रवाई


नपा सचिव अनिल कुमार ने बताया कि हरियाणा नगरपालिका अधिनियम की धारा 208 और 209 के तहत दोनो समारोह स्थनो के संचालको को Notice  जारी कर दिये हैं। इस नोटिस में बिना नक्शा पास कराये चल रहे मैरिज पैलेस मालिकों को दो सप्ताह का समय दिया गया था। इसके बावजूद समारोह स्थल संचालको ने कोई अनुमति नही ली। सचिव ने बताया कि ऐसे मामलों में कोर्ट आरोपी को 6 महीने का कारावास या फिर 10 हजार जुर्माना या फिर दोनों की सजा सुना सकता है।

Vigilance raid haryana: DETC रिश्वत लेते काबू: गुरुग्राम की एक फर्म को GST सर्टिफिकेट जारी करने के लिए थे 50 हजार रुपए, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा

आदेश के बाद सख्ती:
उच्चाधिकारियों ने अवैध तरीके से चल रहे समारोह स्थलों के खिलाफ कार्यवाही के लिये जिला उपायुक्तों के माध्यम से नगर पालिका को आदेश जारी किए है। डीसी व डीएमसी के आदेश पर बिना अनमति चले दो समारोह स्थलों को पहले नोटिस दिया गया था तथा दोनो को सील कर दिया गया है।
नवल किशोर, बिल्डिंग निरीक्षक नपा धारूहेडा

SBI ATM Franchise: बेरोजगार युवाओ को सुनहरा मौका: SBI घर बैठे दे रहा है 50 हजार रुपए तक कमाने का मौका, जानिए कैसे करें आवेदन और क्या है जरूरी