धारूहेडा में दो अहातो पर रेड, होटल मालिक समेत 13 काबू

SHRAB 1

धारूहेडा: कस्बे में बगैर परमिशन के शराब पिलाने के अहातों पर पुलिस ने रैड की तथा अहाता संचालकों सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।Haryana News: Belsonica Company में प्रबंधन व यूनियन आमने सामने, कंपनी ने तैनात किए बाउंसर

धारूहेड़ा की सेक्टर-6 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला अलवर के तिजारा निवासी सतीश जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर ठेका के पास झोपड़ी डालकर लोगों को बैठाकर शराब पिलाता है।

CM Oath Ceremony: तीन राज्‍यों को मिलेगे नए सीएम, इस दिन होगा शपथ् ग्रहण समारोह
टीम ने मौके पर पहुंचकर दबिश कार्रवाई की तो वहां पर 6 लोगों शराब पीते हुए मिले। पुलिस ने अहाता संचालक सहित 6 लोगों दबोच लिया।
वही दूसरी ओर धारूहेड़ा पुलिस ने मालपुरा कट के पास बने शराब ठेका के सामने स्थित होटल पर कार्रवाई की। वहां पर भी बगैर लाइसेंस ही शराब पिलाई जा रही है।

पुलिस ने यहां से संचालक अलवर के बिघाना जाट निवासी अमित को हिरासत में लेकर उससे लाइसेंस मांगा तो वह कोई कागजात पेश नहीं कर पाया। पुलिस ने यहां पर शराब पीने वाले 7 लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज करने के पश्चात गिरफ्तार कर लिया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan