रेवाड़ी में चली जेसीबी, DTP ने ढहाई अवेध कालोनी

DTP MAHESWARI

धारूहेड़ा: जिला योजनागार अधिकारी मंदीप सिंहाग की अगुवाई में शुक्रवार को टीम DTP  पुलिस बल के साथ महेश्वरी में 75 फीट रोड पहुंची। वहां पर विकसित हो रही कॉलोनी के 10 डीपीसी, 5 चार दीवारी व एक मकान को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया।

Cyber crime: ठगी होने पर यहां करें शिकायत, पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

एक ओर हरियाणा सरकार अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है, वहीं दूसरी ओर प्रोप्टी डीलर नियमों को ताक पर रखकर नई कॉलोनियां विकसित करने में लगे हुए हैं।dtp 11zon

डीटीपी की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में शुक्रवार महेश्वरी में करीब डेढ एकड़ में विकसित की जा रही कॉलोनी के निर्माण पर जेसीबी चलवा दी। अवैध कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया

IT Raid: दिल्ली, गुरूग्राम में आयकर विभाग ने की छापेमारी

अवैध रूप से कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। यह लोग प्लॉट खरीदने के इच्छुक लोगों को कॉलोनी जल्द नियमित होने का झांसा देकर प्लॉबेचने का काम कर रहे हैं। उनके चंगुल में आकर प्लॉट खरीदने वाले लोग जब निर्माणकार्य शुरू करते हैं, तो डीटीपी का दस्ता उनके अरमानों पर जेसीबी का पंजा फेर देता है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan