Rewari: धारूहेडा में शहीदो के विचारो पर आधारित पुस्तको की लगाई प्रदर्शनी

dhr book

धारूहेडा: युवा संगठन डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ताओं ने महान मार्क्सवादी कॉमरेड शिवदास घोष के विचारो पर आधारित पुस्तक प्रदर्शनी लगाई गई।Dharuhera: 5 दिन से ट्रीटमेंट प्लांट की मोटर खराब, पानी पहुंचा गलियों में, सेक्टरवासियो ने दी चेतावनी

इस मौके पर कॉमरेड शिवदास घोष द्वारा रचित पुस्तकों के इलावा, शहीद भगत सिंह , नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जैसे देश भक्त योद्धाओं का साहित्य की बुक स्टॉल भी लगाई गई।

 

book rotated
धारूहेडा’ कस्बे मे पुस्तक प्रदर्शन का उद्घाटन करते हुए

Dharuhera: श्रद्धालुओ ने भंडारे में लिया प्रसाद
रिबन काट किया उद्घाटन: एसयूसीआई कम्युनिस्ट की जिला कमिटी सदस्य बलराम यादव ने रिबन काट कर उद्घाटन किया । सैकडो नागरिकों से महान क्रांतिकारी कॉमरेड शिवदास घोष के विचारो को पढ़ा एवम पुस्तके ली।

5 अगस्त को कोलकता मे होगी जन सभा: कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने कहा आगामी 5 अगस्त को कोलकाता में कॉमरेड शिवदास घोष की जन्म शताब्दी समापन समारोह पर कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में देश व्यापी जन सभा की जा रही है।योग जागरूकता के लिए धारूहेडा में निकाली रैली

जिसकी तैयारी के क्रम में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। कॉमरेड शिवदास घोष ने बताया था कि देश के जन जीवन की समस्याओं का समाधान पूजीवाद विरोधी समाजवादी क्रांति में निहित है । उच्च संस्कृति के आधार पर ही शोषण हीन समाज का निर्माण किया जा सकता है।