सावधान! अननोन महिलाओ की वाटसएप कॉल हो सकती है घातक. जानिए कैसे फसाते है चुंगल में

movie

 

धारूहेडा में व्यापारी की अश्लील वीडियो बनाकर गिरोह ने ठगे 16.95 लाख

धारूहेडा:  ठग गिरोह आजकल नए नए हथकंडे अपना रहा है. एक गिरोह ने धारूहेडा एक व्यापारी की अश्लील वीडियो बनाकर उनसे अपने खाता में 16.95 लाख रुपए जमा करा लिए.Rewari Crime: बावल मकान मे सेंघ: परिवार सोता रहा, छत से घुसे चोर, नकदी व जेवरात चोरी

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत मे मूल रूप से गुड़गांव निवासी व वर्तमान धारूहेड़ा में रह रहे धर्मसिंह ने बताया कि 17 मई व्हाट्सएप पर एक वीडियो कॉल आई थी। उन्होंने यह कॉल रिसीव की तो एक युवती अर्धनग्न हालत में थी और उनसे बातचीत करने लगी।

FRAUD 11zon

इसी दौरान शातिर ने उनकी स्क्रीन रिकार्डर के जरिए वीडियो बना ली। इसके पांच दिन बाद उनके पास एक अन्य नंबर से कॉल आया जिसमें फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच से होना बताते हुए कहा कि आपकी एक अश्लील वीडियो यू.ट्यूब पर चल रही है.

Rewari: RSS ने धारूहेडा मे मनाया हिंदू साम्राज्य उत्सव
शातिर ने किसी यू.ट्यूब के अधिकारी का नाम बताते हुए उसका मोबाइल नंबर दे दिया। शातिर ने खुद को यू.ट्यूब का अधिकारी बताते हुए कहा कि वीडियो कराने के लिए खाते में तुरंत 50 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए। इसक बाद दूसरे शातिर का फोन आया और क्राइम ब्रांच में बताते हुए कहा कि अभी भी वीडियो चल रही है.

फिर कुछ देर बाद अन्य शातिर का फोन आया जिसने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि जिस युवती की यह वीडियो थी उसने फांसी लगा ली और वह अस्पताल में दाखिल है। इस प्रकार शातिरों ने उनसे खाता में 16.95 लाख रुपए डलवा लिए।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan