Dharuhera: शराब के ठेके पर फायरिंग पर लूट का प्रयास, एक बदमाश दबोचा.. video

firing

धारूहेडा: कस्बे में बदमाशो का कहर बढता ही जा रहा है। रविवार रात को बाइक सवार तीन युवको ने भगत सिंह चौक पर शराब के ठेके पर फायरिंग की तथा लूट का प्रयास किया।

 

लेकिन सेल्ज् मैन की बहादुरी के चलते एक युवक को मौके पर दबोच लिया। जबकि दो युवक फरार हो गए। थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार भगत सिंह चौक पर शराब का ठेका खोला हुआ है।World Cup 2023: ‘ऑस्ट्रेलियाई पीएम अल्बनीज के आवास पर ईडी का छापा’ जानें महुआ मोइत्रा ने क्यों किया X

रात को बाइक पर सवार होकर तीन युवक ठेके पर पहुंचे। पहले डराने के लिए एक फायर की तथा बाद में लूटने का प्रयास किया। लेकिन सैल्जमैन ने उनका मुकाबला करते हुए एक युवक को दबोच लिया है। सूचना पाकर थाना धारूहेडा पुलिस मौके पर पहुंची तथा काबू किए युवक को अपने कब्जे में लिया है।

कारिदो ने उसकी धुनाई: कारिंदो ने लूटने आए एक युवक को काबू कर जमकर उसकी धुनाई की। बाद मे उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पकडे गए आरोपित की पहचान पाहलावास के रहने वाल यतेंद्र के रूप में हुई है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan