ICDP रेवाड़ी में करोड़ों का घोटाला करने वाला रजिस्ट्रार एसीबी के चढा हत्थे

RISVAT

हरियााणा: एसीबी ने फरीदाबा में एक बडी कार्रवाई की है। टीम ने आईसीडीपी धारूहेड़ा में करोड़ों घोटाले करने वाले सहायक रजिस्ट्रार रामकुमार फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। फिलहाल वह यही पर कार्यरत है।दिल्ली में आई बाढ़, आर्मी और नौ सेना से संभाला मोर्चा

बतो दे कि आरोपी सहायक रजिस्ट्रार के खिलाफ एकीकृत सहकारी विकास परियोजना (आईसीडीपी) के धारूहेड़ा कार्यालय में 1.30 करोड़ रुपये की धनराशि के गबन किया था।

फ़्रांस दौरे से वापस लौट रहे पीएम मोदी
गुरूग्राम किया था मामला दर्ज: घाटोल के चलते एसीबी ने उनके खिलाफ गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज किया था। रामकुमार फिलहाल फरीदाबाद में तैनात हैं। उन्हें यहीं से गिरफ्तार किया गया। इससे पहले उनके पास रेवाड़ी में आइसीडीपी का कार्यभार था।Night Domination Campaign: 1621 वाहनों की हुई जांच, 38 वाहनों के काटे चालान

ये हुआ पहले गिरफ्तार
बता दे धारूहेड़ा मे किए गए घोटाले को लेकर एक सहायक रजिस्ट्रार अनु कौशिक को एसीबी पहले गिरफ्तार कर चुकी है। राज्य सरकार द्वारा आइसीडीपी धारूहेड़ा में विभिन्न कार्यों के लिए दी जाने वाली करोड़ों रुपये की वित्तीय राशि में गोलमाल किया था।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan