विद्युत निगम की लापरवाही: फदनी के घरेलु उपभोक्ता को भेजा 77 लाख का बिल

धारूहेडा: सुनील चौहान। बिजली निमग धारूहेडा के अधिकारियो की लापरवाही के चलते फदनी के उपभोक्ता मदन गोपाल को 77 लाख 70 हजार का बिजली बिल भेजा है। इतना ज्यादा बिल आने से उपभोक्ता की नींद उड गई है। उपभोक्ताा ने निगम एसडीओ से बिल ठीक कराने की गुहार लगाई है।
फदनी निवासी मदन गोपाल ने बताया कि उसके घर पर एक किलोवाट के करीब का लोड है। वह निगम में नियमित बिल भरता आ रहा है। पिछली बार भी उनके बिल लाखों में भेज दिया गया था। उसने विद्युत निगम कार्यालय जाकर इसे ठीक करवाया गया था। लेकिन इस बार फिर से उसके पास 77 लाख 77 हजार 283 का बिल भेजा गया है। इतना ज्यादा बिल आने पर उपभोक्ता की नींद उडी हुई है। उपभोक्ता का आरोप है निगम की ओर से लापरवाही की जा रही हैं पिछली बार बिल को ठीक करवाने के बाजवूद दोबारा से पुराने बिल को जोडकर बिल भेज दिया गया है। इससे अहम बात तो यह है कि शिकायत करने के बाजवूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
ठीक करवाया दिया जाएगा बिल: फदनी गांव में आन दा स्पोट बिजली के बिल बनाए जा रहे है। तकनिकी खराबी के चलते बिल पिछले बिल के हिसाब से ही जरनेट हो गया है। उपभोक्ताओ के बिल को ठीक करवाया दिया जाएगा।
अवधेश कुमार सिंह, विद्युत निगम धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan