गौकशी के ले जा रहे चार पशु करवाए मुक्त, दो गोतस्कर काबू

धारूहेडा: सुनील चौहान। थाना पुलिस ने गोरक्षको के सहयोग से शनिवार तडके नंदरामुपर बास के निकट गोकशी के ​लिए पशुओं को पिकअप मे लादकर ले जाते हुए दो गोतस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितो की पहचान नूंह के गांव बडका निवासी आमस व अलवर के गांव तुलसीवाडा निवासी पप्प्ल के रूप मे हुई है। पुलिस ने पिकअप के अंदर 4 बैल बरामद किए, जो बेरहमी से लादे हुए थे।

 

gorakshak
गौरक्षक रेवाडी निवासी गौरव ने बताया कि को सूचना मिली कि राजस्थान से एक पिकअप में पशुओं को लादकर गोकशी के लिए नंदरामपुर बास से होते हुए राजस्थान की ओर जाएंगे। गोरक्षको ने पुलिस को सूचना देकर टीम ने नंदरामपुर बास पर नाके पर पिकअप को रूकवा लिया।

cowजब पिकअप को चैक किया तो उपर जाली लगाकर तथा नीचे पशु बंधे हुए थे। पुलिस के सहयोग से पिकअप में लदे चार बैलों को मुक्त करवाकर धारूहेडा गौशाला भेज दिया है। जांच अधिकारी एसआई सुदंरलाल ने बताया कि गोरक्षक गौरव की शिकायत पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पिकअप को जब्त कर, दोनो आरोपितो को काबू कर लिया है।

 

canter cow

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan