किसान आंदोलन को लेकर बैठक रोहतक में 7 को

हरियाणा: सुनील चौहान। किसान आंदोलन को तेज करने की तैयारी चल रही है। इसके लिए भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने किसान नेताओं, टोल कमेटियों, किसान संगठनों, बुद्धिजीवी व आंदोलनकारियों को जसिया में पहुंचने का न्याेता दिया। 7 नवंबर को जसिया जिला रोहतक में आंदोलन की आगामी रूपरेखा तैयार की जाएगी। चढ़ूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने यह आदेश दिया कि वे हरियाणा प्रदेश के किसानों को एकजुट करके उनसे आंदोलन की चर्चा करें।
भाकियू नेता चढ़ूनी ने कहा कि जैसा कि जगह-जगह से फोन आ रहे हैं, जगह-जगह से सुझाव आ रहे हैं कि कड़ा एक्शन लिया जाए। जो हमारा आंदोलन चल रहा है, बहुत लंबा हो गया है। एक नवंबर को हमारे ग्रुप की मीटिंग थी। उसमें निर्णय लिया गया कि हरियाणा के सभी किसान संगठनों की मीटिंग बुलाई जाए। वह मीटिंग 7 नवंबर को सुबह 10 बजे सर छोटू राम किसान धाम जसिया में बुलाई गई है, जो रोहतक जिले में पड़ता है। रोहतक से गोहाना रोड पर स्थान है। इसमें सभी किसान संगठन, सभी टोल कमेटी हिस्सा लेंगी। इसके अलावा कोई भी बुद्धिजीवी व आंदोलनकारी हिस्सा ले सकता है। 7 नवंबर को सुबह 10 बजे जसिया रोहतक में पहुंचें। इसमें आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan